Monday, June 13, 2011

♥♥स्वीटी राधिका♥ .... राधे- राधे


श्रीजी मति मेरी हुई - गध्य बन गए छंद !
श्यामसुन्दर मन में बसे - राधे -राधे कन्त !!
जा दिन सखि मोहन मिले - हेरि मोय स्वीटी आय !
गीत रचूँ प्रिया-लाल के - और न कछू सुहाय !!
कथा -प्रसंग मेरे कान्ह के - मेरे जीवन लाभ !
गाऊं रसिकन रस सुधा - बने नन्दलाल मेरे भाव !!

श्री राधेश्याम पद -पंकज आशा !
भक्त -भक्ति -गुरु करहिं प्रकाशा !!
जय -जय श्री ब्रषभानुजा ! जय -जय नन्द किशोर !!
जय गोपी चित चोर प्रभु ! जय -जय रसिकन सिर मोर !!
माखन चाखन हार प्रभु - कुंजन करें निवास !
श्री प्रिया जू की टहलनी - करि राखें प्रीति की आस !!
राधे -राधे !!






देखे वनमाली सुन सजनी !!
चहुँ ओर नील शोभा छाई ,
बसी ह्रदय मेरे छवि पीताम्बर !
वह गुंजमाल मेरे मन भाई !!
देखे वे नयन सखि कजरारे !
छवि मोर-पखा मेरे मन भाई !!
मकराकृत कुंडल की छवि लखि !
सुध-बुध सखि मेरी बिसराई !!
कंकन माधुरी में निज कूँ निरखि !
मैं मधुर लाज में घिर आई !!
पद पंकज मेरे प्रभु सजनी !
मैं निरखि छटा अति ललचाई !!
मुसकाय जो वोले मोसों सखि !
मेरे श्रवण सुधा अनुपम पाई !!
स्वीटी वोले मोहे प्राण-प्यारे !
मृदु मधुर मनोहर मन भाई !!
मोहे ऐसी उमंग अनोखी लगी !
राधे-राधे श्याम रस रीति पाई !!
"स्वीट राधिका" कहे सुन आली !
बिनु याचे हि सब मन्नत पाई !!
श्री राधे
तेरी मेरी प्रीति पुरानी - २
स्वीट राधिका प्रीति पुरानी है
ये श्यामा-श्याम कहानी है --------
राधे -राधे
राधे-राधे -स्वीट राधिका -राधे-राधे
हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे
हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे
♥♥स्वीटी राधिका♥ .... राधे-राधे
राधे -राधे
राधे-राधे -स्वीट राधिका -राधे-राधे
हरे कृष्ण हरे कृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे
हरे राम हरे राम राम राम हरे हरे
♥♥स्वीटी राधिका♥ .... राधे-राधे
 

No comments:

Post a Comment

हरेकृष्ण हरेकृष्ण कृष्ण कृष्ण हरे हरे ! हरेराम हरेराम राम राम हरे हरे !!